You are currently viewing झुंझुनूं में जमीन विवाद को लेकर मौका मुआयना करने गई पुलिस पर मंगलवार देर रात पथराव कर दिया। इस पर पुलिस ने एक ही परिवार की तीन महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

झुंझुनूं में जमीन विवाद को लेकर मौका मुआयना करने गई पुलिस पर मंगलवार देर रात पथराव कर दिया। इस पर पुलिस ने एक ही परिवार की तीन महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

जमीन विवाद का मौका देखने गई पुलिस पर पथराव:पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त, पांच लोग गिरफ्तार

झुंझुनूं में जमीन विवाद को लेकर मौका मुआयना करने गई पुलिस पर मंगलवार देर रात पथराव कर दिया। इस पर पुलिस ने एक ही परिवार की तीन महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पत्थर फेंकने से पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई थी।

थानाधिकारी सुरेन्द्र देगड़ा ने बताया कि शहर के रोड नंबर तीन के नजदीक टीबड़ा वालों की जाव में आत्माराम टीबड़ेवाल जमीन पर चारदीवारी बनाई थी। सोमवार रात चार दीवारी को किसी ने तोड़ दिया था। इस संबंध में आत्माराम ने सुंदरमल मेघवाल समेत 10-15 के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। मंगलवार देर शाम कोतवाली पुलिस मौका मुआयना करने गई थी। पुलिस मौके पर मुआयाना कर सुंदरमल से पूछताछ कर रही थी कि इसी दौरान महिलाओं ने पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। पुलिस ने सुंदरमल मेघवाल, उसकी भाभी संतरा, भतीजी दीपिका, भतीजे प्रियांशु को शांतिभंग में गिरफ्तार किया। कोतवाली थानाधिकारी सुरेंद्र देगड़ा ने बताया कि आरोपियों के पत्थर फेंकने से पुलिस जीप का शीशा टूट गया।

Leave a Reply