टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका:-श्रीलंका T-20 से बाहर हुए सूर्यकुमार यादव और दीपक चाहर


टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, श्रीलंका T-20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा एक बहुत बड़ा झटका। टीम इंडिया के 2 बेहतरीन खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव और दीपक चाहर हुए चोटिल जिसकी वजह से पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया गया। तथा दूसरी तरफ श्रीलंका के ऑल राउंडर वानिंदू हसरंगा भी कोरोना पॉजिटिव होने  की वजह से पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं।

टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका:-श्रीलंका T-20 से बाहर हुए सूर्यकुमार यादव और दीपक चाहर

सूर्यकुमार यादव के बाहर आने से  बल्लेबाजी पर पड़ेगा बहुत बड़ा असर,

सूर्य कुमार  यादव को हाथ मे हेयरलाइन फ्रैक्चर के चलते श्रीलंका T-20 सीरीज से बाहर कर दिया गया है विराट कोहली और ऋषभ पंत पहले से ही श्रीलंका T-20 सीरीज से ब्रेक पर जा चुके हैं। ऐसे में सूर्यकुमार यादव के बाहर होने पर भारतीय बल्लेबाजी बहुत कमजोर पड़ जाएगी। हालांकि यादव की जगह  नंबर चार पर वैंकेंट्स अय्यर बल्लेबाजी करने आ सकते हैं। वही प्लेइंग 11 मैं दीपक हुड्डा और संजू सैमसन को भी मौका दिया जा सकता है। संजू की श्रीलंका खिलाफ काफी टाइम बाद वापसी हुई है तथा वही हुड्डा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज से इंटरनेशनल डब्बू करके आए थे।

दीपक चाहर के बाहर होने पर गेंदबाजी अकरामण पर ज्यादा प्रभाव नहीं,

चाहर  के बाहर होने पर भारतीय तेज गेंदबाजी पर ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ेगा । जसप्रीत बुमराह वेस्टइंडीज सीरीज के बाद वापसी ले  चुके हैं। वही टीम  में भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, आवेश खान , और हर्षद पटेल पहले से मौजूद है जो एक बेहतरीन खिलाड़ी है

दीपक चाहर हो चुके हैं पहले ही बार,

सूर्यकुमार यादव के साथ-साथ दीपक चाहर  भी पहले ही बाहर हो चुके है। दीपक चाहर को वेस्टइंडीज के खिलाफ आखरी टी-20 सीरीज में हैमस्ट्रिंग मैं चोट लगी थी जिसकी वजह से उन्हें बीच मैदान में छोड़कर जाना पड़ा था चाहर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ t20 सीरीज में तीन मैचों में 3 विकेट चटकाए थे जो गेंदबाजी का एक बेहतरीन उदाहरण है।

हसरंगा का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव,

हस रंगा जब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गये  तब उन्हें कोरोना हो गया था तथा फिर से उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है हसरंगा को अभी भी ऑस्ट्रेलिया में ही कोरों टायिन रखा गया है। आईपीएल मे गा ओकसन में उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 10.75 करोड में खरीदा था तथा भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में उनकी बहुत बड़ी भूमिका होती। पर बदकिस्मती से अब वो नहीं खेल सकते हैं

 

मेरा नाम जांगिड़ हैं। में एक रिपोटर हू मुझे लोगो तक सबसे पहले खबर पहुंचना अच्छा लगता हैं।

Leave a Comment