वसुंधरा राजे का बीकानेर दौरा :- राजनीतिक सफर पूरा करने में जनता का आशीर्वाद सर्वोपरि – बसावतिया

वसुंधरा राजे

Jaipur :  भारतीय जनता पार्टी में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर जो अंसमजस के बादल है वसुंधरा राजे की बीकानेर संभाग के तूफानी दौरे को देखकर छंट जाने चाहिए । वसुंधरा राजे समर्थक मंच के प्रदेश अध्यक्ष विजय भारद्वाज व प्रदेश वरिष्ठ महामंत्री व भाजपा नेता महेश बसावतिया ने एक बयान में बताया कि सता की देहलीज तक पहुंचाने में जनता का आशीर्वाद ही प्रमुख भूमिका अदा करता है ।

जैसा कि वसुंधरा राजे के बीकानेर दौरे में यह देखने को मिला कि जनता दुबारा वसुंधरा राजे को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर देखने को आतुर है । राजे ३६ कौम की सर्व मान्य नेता हैं इसमें किसी कौन संदेह नहीं रह जाना चाहिए । बीकानेर दौरे का शुभारंभ उन्होंने देशनोक करणी माता के दरबार में माथा टेक कर किया ।

वसुंधरा राजे का बीकानेर दौरा

उन्होंने मां करणी से प्रदेशवासियों की खुशहाली का आशीर्वाद लिया । वसुंधरा राजे को मां करणी के आशीर्वाद स्वरूप सफेद चूहे के दर्शन करने का भी सौभाग्य प्राप्त हुआ। वसुंधरा राजे ने कहा कि मुझे मां करणी के आशीर्वाद के साथ ही जनता जनार्दन का आशीर्वाद भी मिल गया है । माता व जनता के आशीर्वाद के सामने कोई नहीं टिक पाता है । इसके साथ ही अपने समर्थकों को यह संदेश भी दिया कि मां करणी ने उनके इरादों पर मुहर लगा दी है व समर्थकों को यह संदेश भी दे दिया कि आगामी चुनावों के लिए कमर कस कर तैयार हो जाएं ।

वसुंधरा राजे

उन्होंने चुनावी साल से ही पहले अपनी दावेदारी पेश कर दी है । उनकी इस विशाल रैली ने पार्टी के अंदर उनके धुर विरोधियों को सकते में ला दिया है । बसावतिया ने आगे कहा कि गहलोत सरकार की कारगुजारियो से जनता त्रस्त है । भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी गहलोत सरकार पिछले एक साल से अंदरूनी कलह से जूझ रही है जिसके कारण कानून व्यवस्था चौपट हो गई है ।

SBI PO Bharti 2022 Online Form

महिलाओं पर अत्याचार के साथ ही, पेपर लीक कर युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ व बिजली की दरों में बेतहाशा वृद्धि को लेकर राजस्थान की जनता ने निर्णय लिया है कि वसुंधरा राजे के हाथों में बागडोर से ही राजस्थान का विकास संभव है ।

About jhunjhunu 225 Articles
मेरा नाम जांगिड़ हैं। में एक रिपोटर हू मुझे लोगो तक सबसे पहले खबर पहुंचना अच्छा लगता हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*