श्री गोपाल गौशाला झुंझुनू में छत्रछाया ग्रुप झुंझुनू द्वारा डॉ दिलीप मोदी का स्वागत अभिनंदन किया गया

श्री गोपाल गौशाला झुंझुनू में छत्रछाया ग्रुप झुंझुनू द्वारा डॉ दिलीप मोदी का स्वागत अभिनंदन किया गया

झुंझुनू 8 अगस्त 

श्री गोपाल गौशाला झुंझुनू में छत्रछाया ग्रुप द्वारा सोमवार अपराहन 4:00 बजे डॉ दिलीप मोदी का सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसकी अध्यक्षता श्रीमती नीरजा मोदी ने की। गौरतलब है कि झुंझुनूं जिले में हरितिमा की श्रेष्ठतम उपलब्धि के लिए जीवेम एजुकेशन के निदेशक डॉक्टर दिलीप मोदी को राजस्थान में पहला ग्रीन अवार्ड जो कि अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार है, जो उनके बेहतरीन ग्रीन थीम के संयोजक के रूप में मिला है। 

गणेश वंदना से कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ और गोपाल गौशाला व छत्रछाया ग्रूप के द्वारा मंचास्थित अतिथियों का माल्यार्पण द्वारा स्वागत किया गया। स्वागत भाषण श्री राम गोपाल महमिया जी ने और सम्मान पत्र का वाचन श्रीमती सपना राणासरिया ने किया ।

छत्रछाया की पूरी टीम ने सम्मान पत्र देकर डॉ मोदी का अभिवादन किया। डॉ दिलीप मोदी ने अपने मुख्य उद्बोधन मे बताया कि इस अवार्ड तक पहुचना एक तपस्या की तरह है जो रेगिस्तान में झरने की कल्पना करने जैसे है क्योंकि विपरीत परिस्थितियों को अनुकूल करना एक दिन का नही, वरन कई वर्षो की तपस्या है जो कोविड काल में एक सकारात्मक पृष्ठभूमि के रूप में सामने आई। इस अवसर पर डॉ दिलीप मोदी का श्री गोपाल गोशाला की ओर से भी पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने सम्मान किया।

विशिष्ट अतिथि सुभीता सीगड़ ने जैविक खेती के महत्व पर प्रकाश डालते हुए स्थानीय व रसायनिक उर्वरक विहीन उत्पादन व ताजा खान-पान पर बल दिया।

कुरडाराम धींवा ने भी प्रकृति की सामंजस्यपूर्ण संस्कृति पर प्रकाश डाला। 

छत्रछाया ग्रूप की तरफ़ से धन्यवाद भाषण नीरजा मोदी और गोपाल गौशाला झुंझुनू की तरफ से प्रमोद खंडेलिया जी की तरफ से दिया गया और कार्यक्रम का संचालन डॉ भावना शर्मा ने किया। 

इस विशिष्ट अवसर पर आजादी के अमृत महोत्सव के तहत स्वाधीनता सप्ताह में हर घर तिरंगा अभियान के *अंतर्गत विश्व हिंदू परिषद सूरत महानगर अध्यक्ष श्रीमान अनिल जी रूगंटा मंड्रैला निवासी सूरत प्रवासी की ओर से* श्री श्याम आशीर्वाद सेवा संस्था द्वारा श्री श्याम आशीर्वाद सेवा संस्था के ट्रस्टी डॉक्टर डीएन तुलस्यान के सानिध्य में श्री गोपाल गौशाला एवं छत्रछाया ग्रुप के सभी सदस्यों को तिरंगे झंडे वितरण कर आज के महोत्सव की महत्ता पर प्रकाश डाला गया।

बहुत ही गरीमामय कार्यक्रम में स्वर्णिम उपस्थिति श्री गोपाल गौशाला अध्यक्ष प्रमोद खंडेलिया, सचिव नेमी अग्रवाल, श्री गणेश हलवाई चिडावावाला, संपत चुडैलावाला, डॉक्टर डीएन तुलस्यान, डॉ दिलीप मोदी, प्रमोद टीबड़ा, पवन पांडला, छत्रछाया ग्रुप की अध्यक्षा श्रीमती नीरजा मोदी, डॉ भावना शर्मा, श्रीमती सपना राणासरिया, श्रीमती सुनीता मिश्रा, सुभिता सिगड, सुनीता मिश्रा , निर्मला ढढांरिया, संगीता आर्य, कुरडाराम धीवां, रामगोपाल महंमिया, सोमेश भारद्वाज सहित अन्य जन उपस्थित थे।

मेरा नाम जांगिड़ हैं। में एक रिपोटर हू मुझे लोगो तक सबसे पहले खबर पहुंचना अच्छा लगता हैं।

Leave a Comment