500-500 के जले हुए मिले नोट: पुलिस का कहना है कि जल्दबाजी में जला कर फेंके गए नोट

500-500 के जले हुए मिले नोट: पुलिस का कहना है कि जल्दबाजी में जला कर फेंके गए नोट

Jhunjhunu News : झुंझुनू के नवलगढ़ शहर में रविवार 22 मई सुबह-सुबह 500- 500 के नोट जलाकर फेंकने का मामला सामने आया है वहां के साइंस पार्क के पास से जले हुए नोट अकेले में मिले हैं मामला साइंस पार्क के पास रोज गार्डन का है सुबह सुबह मॉर्निंग वॉक पर जब लोग जाते हैं तब वहां एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी की एक बैग में जले हुए नोट नोट पड़े हैं और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नोटों को जप्त कर लिया और जांच शुरू की।

पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह स्थानीय निवासी  गंगाधर अपने भाई के साथ पार्क में वह कर रहे थे तब उन्हें पार्क के कोने में एक बैग दिखाई दिया और उन्होंने पुलिस को सूचित किया

थैले में जली हुई स्थति में नोट मिले

Jhunjhunu News:  गार्डन के कोने में रखे खेलने में जब दोनों भाइयों ने संभाला तो उसमें 500 500 के नोट मिले जो जले हुए थे उन्होंने आसपास अपने जानकारों को बुलाया तथा मौके पर पुलिस को सूचित किया। फिलहाल यह ज ले हुए नोट पुलिस को सपुद्र हैं।

500-500 के जले हुए मिले नोट: पुलिस का कहना है कि जल्दबाजी में जला कर फेंके गए नोट

पुलिस ने जांच शुरू कर दी है जानकारी से सामने आया है कि थैले में करीब 20 से 30 की संख्या में जले हुए नोट है। पुलिस का यह मानना है कि किसी ने पहले नोटों को जलाया है फिर थैले में भरकर यहां से एक दिया। 80 से 90 फीसदी नोट जले हुए हैं।

Jhunjhunu News: जलाने वाले व्यक्ति ने अधजले  नोट इकट्ठे किए और थैले में भरकर जल्दबाजी में फेंक गया। फिलहाल जले हुए नोट पुलिस के पास है और पुलिस  भी सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर इन नोटों के मसले को सुलझाने में लगी है।

21 मई शनिवार को नहीं था थैला

Jhunjhunu News: गंगाधर ने बताया कि वे हर सुबह पार्क में घूमने को आते हैं लगभग डेढ़ से 2 घंटे वह पार्क में घूमते है और पेड़ पोधो को भी संभालते हैं उन्होंने बताया कि पीछले दिन शनिवार को ऐसा कोई थैला नहीं पड़ा था इसलिए पुलिस का कहना है कि कल दिन मे या बीती रात को गार्डन में  थैला फेंका गया है। पुलिस ने बताया है कि गार्डन के चारों और तारबंदी है तब उन्हें आशंका है कि यह थैला किसी ने बाहर से ही फेंका होगा बाकी पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है जल्द ही इस मामले को सुलझाया जाएगा।

 

मेरा नाम जांगिड़ हैं। में एक रिपोटर हू मुझे लोगो तक सबसे पहले खबर पहुंचना अच्छा लगता हैं।

Leave a Comment