उदयपुरवाटी के भैरू घाट में जाम के दौरान कैंपर चालक के साथ भीड़ की हुई झड़प

शुक्रवार को उदयपुरवाटी (udaipurwati ) कस्बे के भैरव घाट में सैनी समाज के लोगों की ओर से जाम लगाकर दिल्ली जयपुर नेशनल हाईवे को जाम कर दिया गया । वहां पर लोगों ने मांग करते हुए सैनी समाज पर पुलिस के द्वारा की गई लाठी चार्ज गिरफ्तार पर ज्ञापन दिया । जिन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था उन्हें हटाने की मांग को लेकर सैनी समाज ने जाम लगा दिया था ।

उदयपुरवाटी समाचार 2022 , udaipurwati,jhunjhunu Live,jhunjhunu news,

मूलचंद सैनी जो कि गांव के पूर्व सरपंच रह चुके हैं रमेश सैनी के नेतृत्व में भेरूघाट से उदयपुरवाटी तक करीब 2 किलोमीटर लंबा जाम लगाया गया । जाम लगने के 2 घंटे बाद प्रशासन मौके पर पहुंचा । जब तक प्रशासन भेरूघाट पहुंचा वहां पर जमाल लोगों की भीड़ ने जाम लगा दिया था ।

उदयपुरवाटी समाचार 2022

उसी से में बेकाबू भीड़ ने कैंपर चालक के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया था  ।  बेकाबू भीड़ ने  कैंपर में सवार लोगों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की बेटे ने गाड़ी पर लाठी पत्थर चलाते हुए शीशे तोड़ दिए गए ।

उदयपुरवाटी समाचार 2022 , jhunjhunu Live , jhunjhunu news , jhunjhunu update

पुलिस द्वारा 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया । पुलिस के जवानों ने कैंपर में सवार लोगों को भी भीड़ से बचाया । जाम के दौरान एंबुलेंस को भी बहुत मशक्कत करनी पड़ी जाम लगाने वाले लोगों ने एंबुलेंस को भी नहीं जाने दिया । काफी देर समझा इसके बाद जाम को खुलवाया गया जिससे एंबुलेंस को जाम से बाहर निकाला गया ।

जाम के दौरान स्कूली बच्चों को भी बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा । लोगों की भीड़ में कुछ लोगों ने हरे पेड़ों को काटकर भी सड़क पर डाल दिया और वहीं पर टायर और जलाकर भारी मात्रा में प्रदूषण फैलाया गया  ।

अगर आप लोगों को यह न्यूज़ अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें । झुंझुनू लाइव आपके लिए हमेशा सबसे पहले झुंझुनू  की न्यूज़ आप  तक सबसे पहले  पहुंचाएगा ।

मेरा नाम जांगिड़ हैं। में एक रिपोटर हू मुझे लोगो तक सबसे पहले खबर पहुंचना अच्छा लगता हैं।

Leave a Comment