up चुनाव: 1लाख वोटों से हुई योगी की जीत

Up चुनाव :1लाख वोटों से हुई योगी की जीत:गोरखपुर में चंद्रशेखर को मिले केवल 4501 वोट , पूरी 9 की 9 सीटों पर हुआ भाजपा का  कब्जा

Up चुनाव :गोरखपुर की सभी की सभी विधानसभा सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है सदर विधानसभा से Cm योगी  आदित्यनाथ ने अपनी जीत दर्ज कर दी हैसुबह सुबह 11:00 बजे से रुझान आना चालू हो चुके थे । शुरुआत से ही बीजेपी आगे चल रही थी ऐसा देखकर गोरखपुर मंदिर में पहले जैसन शुरू हो चुके थे।

सीएम योगी ने गोरखपुर शहर विधानसभा से प्रत्याशी सुभावती शुक्ला को 103399 भारी वोटों से हराया है । इसके अलावा चोरीचोरा से भाजपा प्रत्याशी सरवन निषाद कुल  40 हजार मतों से जीते ।तथा वहीं  चीलुपार से भाजपा प्रत्याशी राजेश त्रिपाठी 16,201मतो के अंतर से चुनाव जीते। सपा के विनय शंकर तिवारी चुनाव हार गए। up चुनाव: 1लाख वोटों से हुई योगी की जीत

गोरखपुर की 9 सीटों के रुझान इस प्रकार है

up चुनाव: 1लाख वोटों से हुई योगी की जीत

जीत पर वहां का माहौल

Up चुनाव :गोरखनाथ  मंदिर के बाहर एक थैला लगा है और मुफ्त में फल बांटे जा रहे हैं ठेले वाले का कहना है कि जो राम को लाए हैं हम उन्हें लाएंगे। घर घर योगी।

रुझान में जैसे ही भाजपा को बढ़ोतरी मिलने लगी और जी दिखाई देने लगी वैसे ही लोगों की भीड़ बढ़ने लगी कैंपियरगंज में दोपहर तेज धूप मैं 2:00 बजे ही लोगों की भीड़ लग गई और वहां लोग एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाने लगे।

up चुनाव: 1लाख वोटों से हुई योगी की जीतup चुनाव: 1लाख वोटों से हुई योगी की जीत

गोरखनाथ मंदिर पहुंचे आदित्यनाथ

Up चुनाव :जीत के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ जी पूजा करने के लिए गोरखनाथ मंदिर पहुंचे।और वहां जाकर तिलक लगाकर गोरखनाथ जी की पूजा की।

up चुनाव: 1लाख वोटों से हुई योगी की जीत

रावण के सारे दावे हुए फेल

up चुनाव :सीएम योगी के खिलाफ चंद्रशेखर ने बहुत बड़े-बड़े दावे किए थे और योगी खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया था इसके बाद इंट्रयू में बड़े -बड़े दावे करने लगे और योगी को हराने की बात करने लगे। चुनाव के दौरान चंद्रशेखर ने कहा था कि यूपी में हमारा मोर्चा 403 सीटों से चुनाव लड़ रहा है। और कहा था कि हमें पूरा भरोसा है हमारे बिना सरकार नहीं बनेगी और आजाद  समाज पार्टी पूरी मजबूती के साथ यूपी में आएगी।

भगवा मय हुआ पूरा गोरखपुर शहर

Up चुनाव : गोरखपुर शहर में भगवा भगवा हो रहा है भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह जश्न मनाया। चारों तरफ जश्न का माहौल है और गोरखनाथ मंदिर में इस दौरान सीएम  आदित्यनाथ योगी के समर्थकों का भारी माहौल है

About jhunjhunu 225 Articles
मेरा नाम जांगिड़ हैं। में एक रिपोटर हू मुझे लोगो तक सबसे पहले खबर पहुंचना अच्छा लगता हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*